😂संक्रमण बढ़ने पर परीक्षा को रद्द किया जा सकता है😂

संक्रमण बढ़ने पर परीक्षा को रद्द किया जा सकता है😂

बोले शिक्षा मंत्री- संक्रमण नहीं बढ़ा.. तो बिहार में समय पर होगी मैट्रिक और इंटर की परीक्षा*

शिक्षा मंत्री के द्वारा बताया गया कि संक्रमण बढ़ने पर परीक्षा को रद्द किया जा सकता है
लेकिन विद्यार्थियों अपना पढ़ाई जारी रखें संक्रमण नहीं बढ़ा दो परीक्षा अपने समय पर लिया जाएगा तो विद्यार्थियों अपना पढ़ाई जारी रखें

Today Update-:
बिहार में कोरोना की तीसरी लहर तेजी से बढ़ रही है. इसे लेकर प्रदेश के छात्र-छात्राओं को एक बार फिर महत्वपूर्ण परीक्षाओं पर ग्रहण लगने का डर सताने लगा है. लेकिन शिक्षा विभाग ने गुरुवार को बिहार में मैट्रिक और इंटर की परीक्षा के साथ-साथ प्राथमिक शिक्षक बहाली काउंसलिंग को लेकर भी स्थिति स्पष्ट कर दी है. शिक्षा मंत्री विजय चौधरी ने साफ तौर पर कहा कि कोरोना संक्रमण अगर और नहीं बढ़ा तो परीक्षाएं समय पर ली जाएंगी, इसमें कोई बदलाव नहीं किया जाएगा.
दरअसल बिहार में इंटरमीडिएट की परीक्षा 1 फरवरी से, जबकि मैट्रिक की परीक्षा फरवरी के दूसरे पखवाड़े में होने वाली है‌. वहीं कोरोना संक्रमण की तेज रफ्तार को देखते हुए यह सवाल लगातार उठ रहा है कि क्या मैट्रिक और इंटर की परीक्षा का आयोजन समय पर हो पाएगा. इसे लेकर शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा है कि अगर संक्रमण और नहीं बढ़ा तो हम तय शेड्यूल के मुताबिक मैट्रिक और इंटर की परीक्षा का आयोजन करेंगे, क्योंकि इससे लाखों विद्यार्थियों का भविष्य जुड़ा है.

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page